-->

5/5/21

Flipkart Latest sale,,,,प्लिपकार्ट की इस सेल का आज ही लाभ उठाइए,

सिर्फ दो दिन है बाकी.. प्लिपकार्ट की इस सेल का आज ही लाभ उठाइए, 

2 मई से चल रही प्लिपकार्ट पर ’’बिग सेविंग सेल’’ के अब सिर्फ 2 दिन बचे है इन दो दिनों में प्लिपकार्ट अपने बहुत सारे प्रोडक्ट पर बहुत भारी छूट भी दे रही है खासतौर से युवाओं की सबसे पहली पसन्द स्मार्टफोन।

स्मार्टफोन पर प्लिपकार्ट बहुत सारे ऑफर्स लेकर आया है जिसका आपकों आज ही लाभ उठाना होगा। कहीं ये मौका हाथ से छूट ना जाये।

प्लिपकार्ट की ये सेल 2 मई से प्रारम्भ हो चुकी है, वो दिनांक- 07 मई, 2021 को रात्रि 23ः59 बजे तक ही है।

इस सेल के माध्यम से आप बहुत सारे लाभ भी ले सकते है। जैसे यदि आपके पास एच.डी.एफ.सी बैंक के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड पर 10 प्रतिशत तक की सुविधा भी दी जा रही है। जिसका उपयोग करके आप अधिकतम 1250 रूपये तक प्रति कार्ड पर बेनिफिट पा सकते है।

आइये जानते किन किन प्रोडक्ट पर मिल रहा है भरपूर ऑफर जिसका लाभ उठाकर आप भी कुछ पैसों की बचत कर सकते है।

1. आजकल स्मार्टफोन का दिवाना कौन नही है, और ई-कामर्स कम्पनियां इन प्रोडक्ट पर भी भारी छूट देने से नही पीछे रहती है, इसके अलावा बैकिंग पार्टनर भी अपने-अपने कार्ड के ऑफर लेकर आते रहते है, जो बहुत ही फायदे का सौदा होता है।

बात करते है युवाओं की पहली पसन्द स्मार्टफोन की। हर बार की तरह इस बार भी प्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए स्मार्टफोन पर बहुत बेस्ट ऑफर लेकर आया है। 

आइये बात करते है। 10000 से कम कीमत के मोबाइल

-REALME NARZO 30A 10000 से कम के बजट में  है जो बेहतरीन फीचर्स के साथ में आता है। इसका 4 जीबी रैम तथा 64 रोम वाला वैरिंयंट सिर्फ 8999 में ही उपलब्ध है। जो काफी बेहतरीन है। कम्पनी ने इसमें 6000 एम.ए.एच की बैटरी भी दी है, जो पूरे दिन आसानी से चल जाती है।

- MOTO E7 POWER इसका 4GB RAM AND 64 ROM वाला वैरियंट सिर्फ 7999 में उपलब्ध है, जबकि इसकी वास्तविक कीमत 11999 है। इस फोन में भी कम्पनी ने 6000 एम.ए.एच की बैटरी दी है।

ये दोनों मोबाईल बहुत कम दाम में उपलब्ध होने के साथ ही बेहतरीन फीचर से भी लैस है।

आइये बात करते है। 15000 से कम के बेहतरीन मोबाइल्स के बारे में।

1. SAMSUNG F41 जिसका 6 जीबी रैम तथा 128 जीबी रोम वाला वैरियंट जो 19999 में है वो सिर्फ 12999 में मिल रहा है, फीचर्स की बात की जाये तो इस फोन में 64मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है तथा फ्रंट में सेल्फी लवर्स के लिए पूरे 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, इसके अलावा कम्पनी ने इसमें 6000 एम.ए.एच की बैटरी भी प्रदान की है, जिससे आपकों गैमिग करते हुए या वीडियों स्ट्रीमिंग करते हुए ज्यादा चिंता करने की जरूरत नही है।

2. MOTO G40 मोटोरोला का ये दमदार मोबाइल भी प्लिपकार्ट की लिस्ट में है जिसकी कीमत तो है 16999 पर ये मोबाइल भी सिर्फ 13999 में ही मिल रहा है। जिसमें कम्पनी ने क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 732 प्रोसेसर दे रखा है तथा इसमें आपकों गूगल का स्टॉक एंड्रायड एक्सपीरियंस भी देखने को मिलेगा। कैमरे की बात की जाये तो 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा तथा 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

3. POCO X3 जिसकी वास्तविक कीमत 19999 है और ये सिर्फ 14449 रूपये में ही उपलब्ध है ये इसका 6 जीबी रैम तथा 64 वाला वैरियंट है।इसके अलावा इस मोबाइल में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया था उक्त के अलावा 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

ये भी दमदार बैटरी से लैस है 6000 एम.ए.एच इसके अलावा इस मोबाइल में लिक्विड कूलिंग फीचर भी दिया गया है, जिसकी मदद से ये मोबाइल ज्यादा देर तक प्रयोग लाने पर भी गर्म नही होता है।


और इन सभी मोबाइलों पर आपकों 10 प्रतिशत का तुरंत डिस्काउंट भी मिलेगा। जिससे आप इस ऑफर को AVAIL कर सकते है।

यहाँ पर ये बताना भी जरूरी है कि इन सभी मोबाइल्स पर आपको एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहे हैं, जिसमें आप अपने पुराने मोबाइल को बेचकर नया मोबाइल भी ले सकते है।

इन सबके अलावा प्लिपकार्ट पर बहुत सारी चीजों पर ढेर सारे ऑफर भी मिल रहें है, जिस पर विजिट करके आप उन सभी ऑफर्स का लाभ ले सकते है.

जैसे

इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर 70 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

सभी प्रकार के लैपटॉप पर 50 प्रतिशत तक का भी ऑफर दिया जा रहा है। इन सबसे अलावा 

हेल्थकेयर डिवाइस पर 80 प्रतिशत

लैपटॉप एक्सेसरीज पर 80 प्रतिशत

डाटा स्टोरेज डिवाइसेस पर 75 प्रतिशत तक की भारी छूट के अलावा इन सभी उत्पादों पर भी छूट दी जा रही है, जिनका प्रयोग हम सभी अपनी दिनचर्या में करते ही करते है।


इन बेहतरीन मोबाइल के बारे में भी जानिये।


पोको एक्स 3 है दमदार मोबाइल यहां पढ़िये -- https://www.govindtech.com/2021/04/3.html

दुनिया का सबसे बड़ा सेंसर वाला फोन इसके टक्कर का कोई नही -- https://www.govindtech.com/2021/04/blog-post.html

रियल मी का सबसे दमदार कैमरा वाला फोन यहां पढ़िये -- https://www.govindtech.com/2021/03/108-megapixel-device-realme-8-pro.html



























Previous Post
Next Post

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम गोविन्द भण्डारी है मेरी उम्र 35 वर्ष है। अंग्रेजी तथा समाजशास्त्र से एम.ए (परास्नातक) करने के बाद वर्तमान में उत्तर प्रदेश राज्य सेवा में कार्यरत हूँ। मुझे कम्प्यूटर पर कार्य करना सबसे ज्यादा पसन्द है और मैं अपने समय का 30 प्रतिशत से भी ज्यादा समय कम्प्यूटर पर डिजाइनिंग, सर्फिंग, और अन्य रोचक जानकारियों को इकट्ठा करने में ही बिताता हूँ। मुझे ब्लॉग लिखना, नेट सर्फिंग करना, फोटोग्राफी करना, किताबें पढ़ना, रोचक जानकारियों को इकट्ठा करना, घूमना, बहुत ज्यादा पसन्द है। उक्त के अलावा मुझे टेक्नोलॉजी से जुड़ी और हर प्रकार की जानकारी रखना, सीखना पसन्द करता हूँ। उक्त के अलावा माइक्रोसॉफ्ट वर्ड, पावर पाइंट प्रेजेंटेशन डिजाइनिंग, और मोबाइल एवं कम्प्यूटर के टिप्स एवं ट्रिक्स के बारे में भी सभी जानकारियों को सीखना मुझे पसन्द है। आशा करता हूँ कम शब्दों में दी गयी मेरे बारे में जानकारी आपकों पसन्द आयी होगी।

Related Posts